महाराष्ट्र में कांग्रेस ने फिल्म ‘The Accidental Prime Minister’के ट्रेलर पर आपत्ति जताई है

महाराष्ट्र में कांग्रेस ने फिल्म ‘The Accidental Prime Minister’के ट्रेलर पर आपत्ति जताई है

मुंबई: महाराष्ट्र में कांग्रेस ने फिल्म के ट्रेलर, द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर ’पर आपत्ति जताई है, जिसमें दावा किया गया है कि यह पार्टी नेताओं को aging निराशाजनक’ तरीके से दिखाता है। यह फिल्म 2014 के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारू द्वारा लिखित पुस्तक पर आधारित है। यह प्रधान मंत्री के रूप में सिंह के कार्यकाल को 2004 से 2014 तक कवर करता है।

the accidental prime minister गुरुवार को फिल्म निर्माताओं द्वारा ट्रेलर की स्क्रीनिंग के बाद पार्टी ने प्रतिक्रिया दी। महाराष्ट्र युवा कांग्रेस का नेतृत्व करने वाले सत्यजीत ताम्बे पाटिल ने अब फिल्म के निर्माताओं को लिखा है कि वे इसे कांग्रेस नेताओं के लिए स्क्रीन करें और उनकी स्वीकृति प्राप्त करें या पार्टी फिल्म को रिलीज़ नहीं होने देगी। ताम्बे पाटिल ने कहा, “पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी जी और कांग्रेस पार्टी के संबंध में तथ्यों को गलत तरीके से पेश किया गया और प्रस्तुत किया गया है।”

पाटिल ने ईटी को बताया कि फिल्म कैसी होने जा रही थी। उन्होंने कहा, “जिस तरह से उन्होंने (कांग्रेस से) चरित्रों को प्रस्तुत किया है वह अस्वीकार्य है। पार्टी को बदनाम करने के लिए फिल्म में नकली और अभद्र आरोपों का इस्तेमाल किया गया है। ‘ तम्बी पाटिल ने फिल्म के लिए वित्त पोषण पर भी सवाल उठाया और फिल्म के निर्देशक विजय गुट्टे का ध्यान आकर्षित किया, जिसे अगस्त में 34 करोड़ रुपये के जीएसटी धोखाधड़ी के लिए माल एवं सेवा कर महानिदेशालय द्वारा गिरफ्तार किया गया था।

By; Mostlyflying.com

1 Trackback / Pingback

  1. 2019 का राशिफल, कैसे जाएगा 2019 - Mostlyflying

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*